जानिए क्या है आज के दिन आपकी राशि में (परवीन शर्मा जी +91 9815196806)

आज का पंचांग और राशिफल
-------------------
10-मई-2019
वार:-शुक्रवार
तिथी:-06षष्ठी21:43
पक्ष:-शुक्लपक्ष
माह:-वैशाख
नक्षत्र:-पुनर्वसु14:22
योग:-शूल16:33
चन्द्रमा:-मिथुन08:37तक/कर्क
सुर्योदय:-05:47
सुर्याअस्त:-19:01
दिशा शुल:-पश्चिम
निवारण उपाय:-जौं का सेवन
ऋतु :-ग्रीष्म ऋतु
गुलीक काल:-07:30से 09:00
राहू काल:-10:30से12:00
अभीजित:-12:00से12:48

Aries (मेष) जल्दबाजी करने की बजाय अगर आप सलाह लेकर कोई भी निर्णय लेते हैं आपके लिए बेहतर रहेगा। व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। इलेक्ट्रॉनिक समन खरीदेंगे।
Taurus (वृष) कोई अच्छी खबर मिल सकती है। पैसों के लिहाज से समय अच्छा है। अचानक धन लाभ हो सकता है। अगर बोलचाल में मिठास रखेंगे तो रुका अटका पैसा आ सकता है।
Gemini (मिथुन) ऑफिस अथवा फैक्ट्री में कुछ बदलाव करेंगे। दोस्तों और भाइयों की मदद से धन लाभ होगा। किसी बड़े काम को पूरा करने की जिम्मेदारी भी मिलेगी। अपने खानपान में सावधानी रखें।
Cancer (कर्क) आज प्रयास करने से जरूरी काम निपट जाएंगे। सरकारी कामों में अड़चनें बनी रहेंगी। परिस्थितियों और महत्वाकांक्षाओं के साथ ताल-मेल बैठ जाएगा। जॉब को लेकर कुछ तनाव महसूस करेंगे।
Leo (सिंह) अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें, व्यर्थ की बातें आपको नुकसान पहुंचाएगी। आपकी अच्छी इमेज बन सकती है। अपने खानपान पर आज के दिन ख्याल रखें। किसी भी कार्य में जल्दबाजी नहीं करें।
Virgo (कन्या) जिस काम से आपको उम्मीदें थीं, उसका नतीजा अच्छा रहेगा। आज की गई कोशिशों का नतीजा आपके फेवर में रहेगा। अपने जरूरी काम आज जरूर निपटाएं। पेट में गड़बड़ महसूस करेंगे।
Libra (तुला) सिर्फ एकाग्रता के दम पर आज आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। ज्योतिष एवं वास्तुशास्त्री अंकुर नागौरी ने बताया कि लगातार यही ध्यान रखें कि आपका लक्ष्य क्या है और उसे कैसे पूरा किया जा सकता है। व्यर्थ की यात्रा ना करें।
Scorpio (वृश्चिक) गलत जगह किया धन निवेश आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। घर परिवार में आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी। लंबी दूरी की यात्रा का विचार अभी त्याग दें।
Sagittarius (धनु) इस बार आपको जो अवसर मिले, उनके लिए खुद को भी तैयार रखें। आपकी महत्वाकांक्षाएं आज चरम पर रहेंगी। पार्टनर से आज के दिन तनाव रह सकता है। एलर्जी इंफेक्शन से परेशानी रहेगी।
Capricorn (मकर) व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा पुराने क्लाइंट्स से संपर्क करें। संतान की तरफ से अच्छी खबर मिल सकती है। यात्रा का प्रोग्राम बना रहे हैं तो अभी यह विचार त्याग दें।
Aquarius (कुंभ) जॉब करते हैं तो विरोधियों के साथ कुछ तनाव की स्थिति रहेगी। जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होगा। धन प्राप्ति के लिहाज से आज का दिन शुभ रहेगा।
Pisces (मीन): सितारों का मिला-जुला असर रहेगा। आप पर नई जिम्‍मेदारी आने से व्‍यस्‍तता बढ़ सकती है। भाइयों और दोस्तों से सहयोग मिल सकता है। वाहन का प्रयोग सावधानीपूर्व करें।
आपका दिन शुभ व मंगलमय हो।
जीवन की किसी भी प्रकार की समस्या हो तो तुरंत स्वामी परवीन शर्मा जी से contact करे
9815196806

Comments